पालीगंज : नवविवाहित का मिट गया सुहाग का सिंदूर, टैक्टर पलटने से दबकर हुई युवक की मौत

पालीगंज। शनिवार को पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र के मसौढ़ी गांव के पास पाली-मदारीपुर सड़क किनारे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के बहेरिया गांव निवासी रामजीवन पाल के 22 वर्षीय पुत्र नरेन्द्र पाल उर्फ मनोहर पाल के रूप में होते ही परिजनों में चीख पुकार मच गया।


मिली जानकारी के अनुसार, पालीगंज के खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के बहेरिया गांव निवासी रामजीवन पाल के पुत्र नरेन्द्र पाल उर्फ मनोहर पाल (22 वर्ष) सोमवार की सुबह ट्रैक्टर पर सवार होकर पालीगंज से घर लौट रहा था। उसी समय ट्रैक्टर मसौढ़ी गांव के पास पाली-मदारीपुर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे ट्रैक्टर पर सवार नरेन्द्र पाल ट्रैक्टर के नीचे दब गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गया। घटनास्थल पर आसपास के लोगों भी भीड़ जमा हो गई तथा नरेन्द्र पाल के शव को ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों को रो रोकर बुरा हाल था। मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। इस मामले में पालीगंज पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।
बता दें मृतक नरेन्द्र पाल दो भाई में छोटा था। जो गरीबी के कारण मजदूरी कर जीवन यापन करता था। वहीं नरेन्द्र पाल की शादी बीते एक मई को हुई थी। जिसकी नवविवाहित पत्नी ससुराल से पहली बार मैके तक नहीं गयी है। उस पत्नी की हाथों की मेहंदी छूटी भी नहीं थी कि सुहाग का सिंदूर मिट गया।

About Post Author

You may have missed