पटना : युवक की अपहरण के बाद हत्या, पड़ोसी के घर के कुएं से मिला शव

पटना । युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। दीदारगंज थाना क्षेत्र के रायबाग से पांच दिन पहले युवक का अपहरण किया गया था। जिसकी लाश मंगलवार की सुबह कुएं से मिली है। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। युवक के पड़ोसी के घर के कुएं से युवक की लाश बरामद की गई है। इसके बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि दीदारगंज के रायबाग से पिछले पच दिनों से युवक लापता था। उसके अपहरण के बाद से परिजन हत्या की आशंका जता रहे थे। परिजनों ने लापता युवक की बरामदगी के लिए सोमवार को थाने का घेराव किया था व अशोक राजपथ पर आगजनी कर रोड को जाम किया था।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के रायबाग में 6 मई से धीरज लापता था। युवक का पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आखिरी बार धीरज ने युवती से मोबाइल पर बातचीत की थी इसके बाद वह घर से निकला था। जिसके बाद लौट कर घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई।

परिजनों ने ऐसी आशंका जताई थी कि प्रेमिका ने फोन करके उसे अपने घर बुलाया और वहां उसके साथ अनहोनी हुई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में लिया गया। युवक की बरामदगी को लेकर परिजनों ने थाने का घेराव किया था और रोड भी जाम कर दिया था।
मंगलवार को युवक का शव उसके पड़ोसी के घर के कुएं से बरामद होने के बाद से तनाव की स्थिति बनी हुई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed