PATNA : अटलपथ पर तेज रफ्तार कार ने 16 साल के युवक को मारी टक्कर; मौके पर मौत, ड्राइवर फरार

  • अटलपथ पर अबतक सबसे दर्दनाक हादसा, धक्का लगने से शरीर से पैर कटकर दूर गिरा

पटना। राजधानी पटना में अटलपथ पर तेज रफ्तार कार ने 16 साल के एक युवक को ऐसा धक्का मारा कि उसका शरीर कहीं गिरा और उससे कट कर एक पैर उससे भी दूर गिरा। इस दर्दनाक और खौफनाक एक्सीडेंट में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, तेज रफ्तार कार से एक्सीडेंट करने वाला ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गया। शनिवार की रात अटलपथ पर यह दर्दनाक एक्सीडेंट दीघा थाना के तहत गंगा विहार कालोनी के पास हुई है। कार की टक्कर से युवक का बायां पैर पूरी तरह से कट गया था। उसका कटा पैर अटलपथ के सर्विस लेन में जाकर गिरा हुआ मिला था। एक्सीडेंट के कुछ देर बाद युवक की पहचान गौरव कुमार के रूप में हुई।
रोड क्रॉस कर रहा था गौरव
बताया जा रहा है की रात करीब 8 बजे गौरव राजीव नगर की तरफ से अपने घर आ रहा था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार रोड पर लगे रेलिंग को फांद कर गौरव अटल पथ पर आया था। जैसे ही वो रोड क्रॉस कर था गंगा विहार कालोनी की ओर जाने के लिए बढ़ा, तभी दीघा से आर ब्लाक जाने वाली फ्लैंक पर तेज रफ्तार में कार आ गई। कार ने गौरव को पीछे से टक्कर मार दी। गौरव काफी दूर जाकर गिरा और कार रेलिंग से टकरा गई। इस दौरान उसका बायां पैर कटकर शरीर से अलग हो गया। जबकि, उसका शरीर सर्विस लेन में जाकर गिरा। वहां मौजूद लोगों के अनुसार धक्के के बाद जोरदार धमाके जैसी आवाज हुई। लोग जबतक दौड़े, तब तक ड्राइवर कार लेकर भाग चुका था। घटनास्थल के पास काफी अंधेरा था। सड़क पर लगी लाइटें बंद थीं।
पुलिस के हाथ लगा नंबर प्लेट
वही एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर गांधी मैदान ट्रैफिक थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कुछ देर की जांच के बाद घटनास्थल से पुलिस टीम ने उस कार का नंबर प्लेट बरामद किया, जिससे एक्सीडेंट हुआ। साथ में कार का बम्फर भी पुलिस के हाथ लगा है। थानेदार अशोक कुमार ने बताया कि नंबर प्लेट के आधार पर कार और उसके मालिक की पहचान की जाएगी। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि एक्सीडेंट के वक्त कार कौन ड्राइव कर रहा था। फिलहाल जांच के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए PMCH भेज दिया गया। दूसरी, तरफ जब परिवार को अपने लाडले की मौत की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

About Post Author

You may have missed