बेतिया में तीन बच्चों के साथ महिला ने नदी में कूदकर की आत्महत्या : बेटी और महिला का शव बरामद, अन्य शवों की तलाश में जुटी SDRF

बेतिया। बिहार के बेतिया में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मामला जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी नोनियावा टोला गांव के पास का है। जहां रविवार की रात सिकरहना नदी के खनुआ नाला में महिला पने दो बेटे और एक बेटी के साथ कूद गई। सोमवार को एनडीआरएफ की मदद से मां और बेटी की शव बरामद कर लिया गया। दोनों बेटे अब भी लापता हैं, दोनों के शव की तलाश में एनडीआरएफ की टीम अभी भी जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार एवं लौरिया थाना पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुटे गई। घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजन भी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। वहीं प्रशासन भी मामले की जांच के बाद ही आत्महत्या के कारण को बताने की बात कह रही है।

मृतकों की पहचान लौरिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर दो निवासी कमलेश चौधरी के 32 वर्षीय पत्नी आरती देवी, 6 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी एवं 8 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार और 4 वर्षीय पुत्र छोटंकी कुमार के रूप में हुई है। वही घटनास्थल पर पहुंचे नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि एक महिला अपने 3 बच्चों के साथ नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। महिला और उसकी पुत्री के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं महिला के दोनों बेटे की लाश की खोज एनडीआरएफ की टीम कर रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed