दिल्ली में लालू ने भरी हुंकार, बोले- अबकी बार मोदी सरकार को मुरई के जैसे उखाड़ के फेंक देंगे

नई दिल्ली। राजद के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लालू यादव को फिर से पार्टी का अध्यक्ष घोषित किया गया। 12वीं बार अध्यक्ष बनते ही लालू एक बार फिर मोदी सरकार पर गरजे औ इसी दौरान मुलायम सिंह को भी याद किया। लालू ने कहा कि ‘हमने, नेता जी ने और शरद यादव ने सदन को लड़ाकू बनाया। बीजेपी इमरजेंसी जैसा माहौल बनाए है। एक समय इनलोगों को भी भी मंडल वर्सेज कमंडल का सिद्धांत मानना पड़ा। देश में आरएसएस के सिद्धांत लागू किए जा रहे हैं। कमरतोड़ महंगाई है जबसे बीजेपी आई है। बोला था कि विदेश से काला धन लायेंगे। सबको 15-15 लाख देंगे, कहां दिया। इसके बाद लालू ने केंद्र सरकार पर सबसे बड़ा हमला बोला।
मुरई की तरह उखाड़ देंगे मोदी सरकार : लालू
लालू प्रसाद यादव सिंगापुर जाने से पहले राजद की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पूरे रौ में दिखे। उन्होंने लगभग ललकारते हुए कहा कि ‘नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंक देंगे मुरई (मूली) की तरह। सभी साथियों-कार्यकर्ताओं को मैं सलाह दे रहा हूं कि एक होकर रहें। इनलोगों ने पूरे समाज को सांप्रदायिक बना दिया है। कमरतोड़ महंगाई है, जब से बीजेपी आई है, बेरोजगारी है, सांप्रदायिकता है। बोला था कि स्विस बैंक से रुपया लायेंगे और सबके खाते में 15 लाख रुपए जमा करेंगे। लोगों का पासबुक खोल लिया।
अब छापा मरवाया तो हमलोग छाप देंगे : लालू
आगे बोलते हुए लालू ने कहा कि देश भर के तमाम राजनीतिक दल कांग्रेस के साथ मिलकर एक छतरी के नीचे सबको आना पड़ेगा। जो नहीं आएगा उसको देश माफ नहीं करेगा। हम पूरा समय इसमें लगाएंगे। हम इस दिशा में काम भी कर रहे हैं। जब हमने काम शुरू किया तो उधर सीबीआई का छापा शुरू हो गया। जब-जब हम लोग खड़े होते हैं तो ई लोग ईडी और सीबीआई का छापा मरवा देता है। छापा से हम लोग डेराए वाले हैं क्या? छापा मरवायेंगे तो हम लोग छाप देंगे। लालू ने इस दौरान मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक जताया और सभी से नेताजी अमर रहें के नारे लगवाए। इसी बीच लालू ने सबको ये जानकारी भी दी कि वो कल यानि 11 अक्टूबर को इलाज के लिए सिंगापुर जा रहे हैं। लालू ने कहा कि कल तेजस्वी यादव सैफई जाएंगे और मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

About Post Author

You may have missed