PATNA : राखी बांधने मायके आई महिला प्रेमी संग हुई फरार, मां के साथ शॉपिंग के बहाने निकली थी घर से

बिहटा। बीते शुक्रवार की शाम हाथों की मेहंदी अभी ठीक से छूट भी नहीं पाई थी कि नई नवेली दुल्हन मायके से प्रेमी संग रफ्फू चक्कर हो गई। मामला पटना के बिहटा का है। परिजनों ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।
मिली जानकारी के अनुसार, बिहटा थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव निवासी जामोद शर्मा की बेटी सीमा कुमारी (18 साल) की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ पिछले साल 29 मई को धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के बाद सीमा कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर गोकुलपुर गांव पहुंची थी। बीते शुक्रवार शाम वह अपनी मां सुनीता देवी के साथ मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची। इस दौरान सीमा ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और बोली कि वो जल्द ही आ रही है। इसके बाद सीमा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी देर के बाद जब सीमा वापस नहीं आई तो उसकी मां ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। इधर, घटना से अनजान दुल्हन के ससुराल वालों ने मायके वालों को फोन कर कहा कि बहू की विदाई जल्द से जल्द कर दें। इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे। उसके बाद परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज कर बताया है कि सीमा को आरा किशुनपुर के सिंटू कुमार ने बहला-फुसलाकर भगाया है। सीमा के पिता ने कहा कि ‘सिंटू कुमार शादी के पहले से ही बेटी से बातचीत करता था। पूरा विश्वास है कि सिंटू ने ही उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का काम किया है।’
इधर, थाना प्रभारी ने थाना में लड़की के भगाने की एफआइआर की पुष्टि की है। मामले के अनुसंधानकर्ता राजेश्वर पंडित ने बताया कि सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और पुलिस जल्द उन दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लेगी।

About Post Author

You may have missed