कटिहार में घरेलू विवाद में पत्नी ने पति को केरोसिन छिड़क लगाई आग, पति गंभीर, पत्नी गिरफ्तार

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के मनसाही थाना क्षेत्र की कुरेठा पंचायत के रामनगर भट्टा गांव में रविवार रात पारिवारिक कलह में पत्नी ने पति को केरोसिन छिड़क आग के हवाले कर दिया। इसमें पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना जैसे ही आसपास के ग्रामीणों को मिली। वैसे ही इसकी सूचना मनसाही पुलिस को दी गयी। पुलिस ने आरोपित पत्नी को हिरासत में लिया गया हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मनसाही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घायल को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस ने पत्नी को अपनी हिरासत में ले लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार आये दिन पति-पत्नी के बीच आपस में झगड़ा होते रहता था। बताया जाता है कि रविवार की शाम पति रोहित राय व पत्नी रीना देवी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गयी।
पति के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर लगा दी आग
दोनों पति-पत्नी के बीच बात इतनी बढ़ गयी कि पत्नी ने अपने पति के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद घर से चिल्लाने की आवाज आने लगी और आसपास के लोग भी दौड़ कर जलते हुए पति को बचाने का प्रयास किया। लेकिन, तब तक पति का शरीर काफी जल चुका था। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मनसाही पुलिस को दी।
साल 2006 में हुई थी शादी, सदर अस्पताल में घायल पति भर्ती
सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची मनसाही पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है दोनों की शादी वर्ष 2006 में हुई थी और दोनों को दो पुत्र और एक पुत्री है। पति बाहर प्रदेश में मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। दो माह पूर्व ही प्रदेश से मजदूरी कर अपना घर लौटा था। जानकारी के अनुसार, गंभीर रूप से घायल पति रोहित राय का इलाज सदर अस्पताल में जारी था और पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी थी। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपित पत्नी को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

About Post Author

You may have missed