आरसीपी सिंह आगे क्या करेंगे, इसका जवाब भी वही दे सकते : मंत्री

  • जनसुनवाई कार्यक्रम में शामिल हुए तीन मंत्री

पटना। जदयू प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन मंत्री सुनील कुमार और ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज सम्मिलित हुए। उन्होंने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए आम लोगों और कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और उसका समाधान किया व संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में मंत्री सुनील कुमार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर की जा रही है। यह बात सभी को मालूम है, फिर भी अगर कुछ लोग इस मुद्दे पर बयानबाजी कर रहे हैं तो मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि आरसीपी सिंह ने स्वयं अपनी ओर से सारी बातें स्पष्ट कर दी हैं और वह आगे क्या करेंगे, इसका जवाब भी वही दे सकते हैं। उन्होंने शराबबंदी कानून में हुए संशोधन के संदर्भ में कहा कि इसके सार्थक परिणाम सामने आ रहे हैं। हमलोग इसकी लगातार समीक्षा भी कर रहे हैं। उन्होंने आम लोगों द्वारा शराबबंदी कानून के उल्लंघन करने वालों की जानकारी देने वालों का परिचय गुप्त रखे जाने की बात कहते हुए बताया कि इस संदर्भ में सामान्यतया विभागीय कंट्रोल रूम में एवं व्हाट्सएप पर जानकारी आती है।
जलस्तर को देखते हुए अभियंताओं की छुट्टी रद्द
वहीं मंत्री जयंत राज ने कहा कि प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में नदियों के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए ग्रामीण कार्य विभाग के अभियंताओं की छुट्टी रद्द कर दी गई है। उन्होंने कहा कि विभाग ने डेडीकेटेड सेल बना रखा है और हमारे पदाधिकारी व अभियंता पूरे बिहार के ग्रामीण सड़कों की स्थिति पर अनवरत नजर बनाए हुए हैं। मुख्यालय से स्पष्ट निर्देश है कि सड़कों पर बाढ़ का पानी उतरने के बाद 48 घंटे में उसे ठीक करने की कार्रवाई की जाए। उक्त अवसर पर विधान पार्षद रविन्द्र प्रसाद सिंह, मुख्यालय उपाध्यक्ष डॉ. नवीन आर्य चन्द्रवंशी एवं मुख्यालय महासचिव अरुण कुमार सिंह मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed