तमिलनाडु : बेवफाई का शक होने पर पत्नी ने पति के गुप्तांग पर डाला खौलता हुआ पानी; 50 फीसदी जला प्राइवेट पार्ट, हालत नाजुक

रानीपेट। तमिलनाडु के रानीपेट से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यह , एक 29 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर सोते समय अपने पति के गुप्तांग पर गर्म पानी डाल दिया। महिला को कथित तौर पर अपने पति पर बेवफाई करने का शक था। घटना तमिलनाडु के रानीपेट जिले के एक गांव की है। पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। श्रीपेरंबदूर में एक निजी कंपनी के 32 वर्षीय सुपरवाइजर एल थंगराज का शरीर 50 प्रतिशत जल गया है। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत में थंगराज को वालाजाह सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में हालत बिगड़ने के बाद आगे के उपचार के लिए उन्हें वेल्लोर सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। आरोपी पत्नी की पहचान 29 साल की टी प्रिया के रूप में हुई है। वही महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 (बी) (अश्लील हरकतें और गाने), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सात साल पहले शादी करने वाले इस जोड़े का एक बेटा और एक बेटी है।
बेवफाई का था शक
जब महिला को विश्वास होने लगा कि उसका पति बेवफा है, तो वे अक्सर लड़ाई करने लगे। ऐसी ही एक बहस के बाद शनिवार को थंगराज जल्दी सो गए। जब महिला का पति सो रहा था, तब प्रिया ने बाथरूम के गीजर से बाल्टी में गर्म पानी इकट्ठा किया और उसे अपने पति के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। जलने के दौरान थंगराज मदद के लिए चिल्लाया। पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। थंगराज का प्राइवेट पार्ट पचास फीसदी जल चुका है।

About Post Author