पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में जबरदस्त हिंसा, बाढ़ में नवनिर्वाचित मुखिया और दारोगा की हत्या, नौबतपुर में वार्ड सदस्य को मारी गोली

पटना। बिहार में पंचायत चुनाव के आखिरी चरण का मतदान चल रहा है। इसी बीच कई जिलों से हत्या, हिंसा और आचार संहिता के उल्‍लंघन की घटनाएं भी सामने आ रही है। आखिरी चरण के मतदान से ठीक पहले वाली रात को पटना जिले के बाढ़ में एक नवनिर्वाचित मुखिया और दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

नौबतपुर थाना के लोदीपुर गांव में वार्ड सदस्य को मारी गोली, हुई मौत

वहीं पटना जिले के नौबतपुर में एक वार्ड सदस्‍य की हत्‍या कर दी गई। नौबतपुर थाना के लोदीपुर गांव में वार्ड सदस्य संजय कुमार उर्फ संजय वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय वर्मा शादी समारोह में जा रहे थे। मनेर प्रखंड में एक मुखिया प्रत्‍याशी की स्‍कार्पियो गाड़ी को बदमाशों ने जला डाला। बाढ़ और नौबतपुर में पहले ही चुनाव हो चुका है, जबकि मनेर में आज ही मतदान हो रहा है।

मधेपुरा में चुनावी रंजिश में वार्ड सदस्‍य प्रत्‍याशी की हुई हत्‍या

मधेपुरा में भी चुनावी रंजिश में वार्ड सदस्‍य प्रत्‍याशी की हत्‍या कर दी गई है। रतवाड़ा ओपी के बड़गांव पंचायत की घटना है. यहां दो पक्षों के बीच भीषण गोलीबारी की खबर है। गोलीबारी में दो लोगों के घायल होने की सूचना है। बता दें कि 11वें चरण का मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो चुका है, जो कि शाम पांच बजे तक चलेगा।

About Post Author

You may have missed