समस्तीपुर में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पेड़ से बांध की पिटाई, बनाया वीडियो

समस्तीपुर। जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र की आंजना पंचायत में शर्मनाक हरकत देखने को मिली है। यहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद अपना फैसला सुनाते हुए दोनों को बांस से बांधकर लात-घूसों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया गया।

बता दें कि ग्रामीणों ने मकई के खेत में प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पहले चुपके से उनका वीडियो बनाया व फिर दोनों को पकड़ लिया। फिर वहां काफी संख्या में लोग जमा हो गए। गांव के युवकों ने प्रेमी जोड़े को बांस के पेड़ से बांध दिया और दोनों की पिटाई की।

आंजना पंचायत की एक नाबालिग लड़की व मिजार्पुर गांव के नाबालिग लड़के के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का प्यार उस समय परवान चढ़ा जब नाबालिग लड़का गांव में महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचने जाया करता था।

दोनों एक दूसरे को काफी चाहने लगे थे। प्रेमी जोड़े के नाबालिग और अंतरजातीय होने की वजह से शादी नहीं हो पाई। इसी बीच रविवार को प्रेमी जोड़ा गांव के मकई के खेत में एक-दूसरे से मिलने के लिए पहुंचा।

इसी दौरान गांव के युवकों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उन्होंने पहले दोनों का वीडियो बनाया और फिर उन्हें पकड़ लिया।

युवकों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर बांस के पेड़ से बांध दिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी। फिर गांव में पंचायत बैठी। एक पक्ष दोनों की शादी करवाने पर अड़ा था तो कुछ लोग आर्थिक दंड लगाना चाहते थे।

आखिर में लड़की के दूसरी जाति के होने की वजह से शादी नहीं कराने का फैसला लिया गया। लड़के के परिजनों पर आर्थिक दंड लगाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

About Post Author

You may have missed