रोहतास : जदयू ने निकाला सतर्कता एवं जागरूकता मार्च, नीतीश को PM बनाने के लगे नारे, बोले- देश का पीएम कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो

सासाराम (रोहतास)। बिहार के रोहतास जिले में जनता दल यूनाइटेड के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर मंगलवार को जिला मुख्यालय समेत सभी प्रखंडों में सतर्कता एवं जागरूकता मार्च का आयोजन किया गया। पार्टी के सभी पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के सभी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में इस मार्च में शामिल हुए। बता दे की जिला मुख्यालय में गांधी चौक से मार्च निकाला गया जो पोस्टऑफिस चौक पर पहुंच सभा में बदल गया। वही इस क्रम कार्यकर्ताओं ने BJP के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, वही सीएम नीतीश कुमार के समर्थन में खूब नारे लगे। देश का नेता कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो, देश का PM कैसा हो नीतीश कुमार जैसे हो के नारों पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बन रहा था। वही इस मौके पर जदयू के नाताओं ने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने के बाद BJP बिहार व देश में अकेले पड़ गई है। कोई पार्टी इनके साथ जाने को तैयार नहीं है। इसलिए आने वाले चुनाव में BJP का सफाया होना तय है।

वही इस कारण BJP राज्य के अंदर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। वही उन्होंने कहा की BJP धार्मिक उन्माद फैलाने का प्रयास कर रही है। उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा BJP की इन साजिशों का पर्दाफाश करना है। इसीलिए यह यात्रा निकाली गई है। आज पूरा देश नीतीश कुमार की ओर उम्मीद से देख रहा है। वही उन्होंने कहा कि BJP द्वारा आए दिन महागठबंधन सरकार के विरुद्ध समाज में सद्भावना बिगाड़ने की साजिश रची जा रही है। इसके विरोध में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता जनता को BJP के नापाक इरादे को बताकर उसे विफल बनाएं। BJP की साजिश है कि समाज में तनाव पैदा कर दो। भाईचारा खत्म कर दो। ताकि बिना कुछ किए लोग गोलबंद होकर उनको वोट दें। इसी के खिलाफ आज आमलोगों को सतर्क किया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed