समस्तीपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल : मृत बेटे का शव ले जाने के लिए भीख मांगने पर मजबूर हुए माता पिता, नहीं सुन रही सरकार

समस्तीपुर, (राज कुमार)। बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर जिले का बताया जा रहा है। जहां एक और यह वीडियो सरकार के प्रशासनिक तंत्र की आंखें खोलने का काम कर रहा है वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में सरकार के प्रशासनिक तंत्र के खिलाफ काफी आक्रोश भर चुका है। दरअसल बिहार के समस्तीपुर जिले में अपने जवान बेटे की मौत से आहत माता पिता अब उसके मृत शव को अपने घर लाने के लिए लोगों से भीख मांगने पर मजबूर हो चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार यहां माता-पिता लोगों से भीख मांग कर 50,000 रुपए जुटा रहे हैं ताकि अपने मृत बेटे का शव लाकर उसे अंतिम विदाई दे सके।
जानिए क्या है आखिर पूरा मामला
दरअसल, बेटे की मौत के बाद मुर्दा घर वालों ने पिता को यह कहा हैं की उनको अपने बेटे का शव जाने के लिए 50000 रुपए देने होगें। बताया जा रहा हैं की ताजपुर थाना इलाके के रहने वाले महेश ठाकुर का 25 वर्षीय पुत्र 25 मई से लापता था। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। अपने स्तर से महेश ठाकुर ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद सोशल मीडिया से ढूंढने की कशिश की। 7 जून को जानकारी मिली कि मुसरीघरारी में एक अज्ञात शव मिला है। इसके बाद परिजन मुसरीघरारी थाना पहुंचे और जानकारी ली। वहां उन्हें पता चला कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इसके बाद परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव दिखाने को कहा। काफी आनाकानी के बाद कर्मी ने उनको शव दिखाया। शव देखने के बाद उन लोगों ने संजीव ठाकुर के रूप में बॉडी की पहचान की। इसके बाद पिता ने कर्मी से शव को उनके हवाले करने की मांग की। वही पिता का आरोप है कि कर्मी ने उनसे 50 हजार रुपये की मांग की हैं। पिता ने कहा की उनके पास रुपये नहीं हैं इसके बाद कर्मी ने कहा कि 50 हजार लेकर आना, तब शव ले जाना। लाचार मां-बाप रुपये इकट्ठा करने के लिए भीख मांग रहे हैं। वही अब यह विडियो सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

About Post Author

You may have missed