PATNA : अज्ञात वाहन ने छात्र को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

फुलवारी शरीफ। पटना के परसा बाजार में शुक्रवार को एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार छात्र को कुचल दिया। इस हादसे में छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने पटना-परसा मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर संपतचक बीडीओ ने पहुंचकर तत्काल सहायता राशि देकर सड़क जाम खत्म करवाया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार पुनपुन के नूर मोहम्मदपुर निवासी सचिन कुमार (21) अपनी स्कूटी गाड़ी से पटना जा रहे थे। इसी क्रम में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सचिन को धनुचक के नजदीक कुचल दिया और घटना को अंजाम देने के बाद वाहन तेजी से भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हुए और इसकी जानकारी परसा बाजार थाने को दी। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। इस बीच युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पटना-पुनपुन मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना पाकर संपतचक प्रखंड विकास पदाधिकारी और स्थानीय मुखिया मंटू यादव मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को तत्काल सहायता राशि के रूप में 20,000 रूपये देकर सड़क जाम खत्म कराया।
इस दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इस मार्ग में गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज होती है। इस मार्ग से गुजरने वाले चार चक्का वाहन गति अवरोधक नियमों का पालन नहीं करती। इसके कारण आए दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती है।

About Post Author

You may have missed