खबरें फतुहा की : दो अपराधी गिरफ्तार, बंद फैक्ट्री दूसरे को सौंपा, धंधेबाज गिरफ्तार

अपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे दो युवक गिरफ्तार, एक पिस्टल व दो जिंदा गोली बरामद
फतुहा। फतुहा में बांकीपुर गोरख स्थित डैफोडिलस पब्लिक स्कूल के पास बीते गुरूवार की शाम किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे दो युवक को पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से एक पिस्टल, दो जिंदा गोली व 49,800 रुपये भी बरामद किया है। पुलिस ने उनकी स्कूटी भी जब्त कर लिया है।
जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि स्कूल के पास स्कूटी पर सवार दो युवक संदिग्ध अवस्था में कुछ बात को लेकर निगरानी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही एसआई ललित विजय के नेतृत्व में एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया तो पुलिस को देख दोनों युवक इधर-उधर भागने लगे। गिरफ्तार दोनों बदमाश बंका घाट के अभिषेक कुमार व मकसुदपुर गांव निवासी जयराज यादव है। थानाध्यक्ष के मुताबिक गिरफ्तार दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बंद फैक्ट्री को साईंनाथ पॉलीमर्स लिमिटेड को सौंपा


फतुहा। फैक्ट्री एरिया स्थित बंद इकाई कांति इंडस्ट्रीज जिस पर कुछ लोग आवासीय परिसर बना रह रहे थे, उसे अनुमंडल कार्यालय के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने कामकाज के लिए दूसरे फैक्ट्री साईंनाथ पॉलीमर्स लिमिटेड को सौंप दिया। विदित हो कि इस बंद इकाई के परिसर में आवासीय परिसर बना रह रहे लोगों ने कुछ दिन पहले खाली कराने आए स्थानीय प्रशासन का जमकर विरोध किया था। इस मौके पर दंडाधिकारी के साथ प्रभारी अंचल निरीक्षक विनयशील, बियाडा के कार्यपालक पदाधिकारी सुधांशु कुमार भूषण, सहायक पदाधिकारी शिवनाथ अंजुम, बियाडा अमीन ललित नारायण के साथ ही बीडीओ धर्मवीर कुमार भी मौजूद थे।

देशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
फतुहा। नदी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के फतेहजामपुर इलाके के बगीचे के पास से 90 लीटर देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसकी बाइक भी जब्त कर ली है। गिरफ्तार धंधेबाज गुलमहिया चक निवासी चतुरी महतो का पुत्र गोलू कुमार है। नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद के मुताबिक युवक बाइक पर शराब लोड कर बगीचे में बेचने का काम कर रहा था, तभी पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर शराब व बाइक को जब्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

About Post Author

You may have missed