February 5, 2023

पूर्णिया में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 686 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ 2 पुरूष व एक महिला तस्कर गिरफ्तार

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिलें के पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शनिवार को 686 ग्राम ब्राउन के साथ एक महिला व 2 युवक को दबोचा है। बता दे की बरामद 686 ग्राम स्मैक की बाजार में करीब 26 लाख कीमत है। यह लोग पश्चिम बंगाल के मालदा से स्मैक लाकर पूर्णिया में बेचने के फिराक में था। वही इससे पूर्व भी जलालगढ थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक कारोबारी को करीब 1 किलो स्मैक के साथ दबोचा था। बता दे की पुलिस को सूचना मिली कि पश्चिम बंगाल से बस से भारी मात्रा में स्मैक की खेप पूर्णिया पहुंचने वाले है। SP आमिर जावेद ने सदर SDPO सुरेंद्र कुमार सरोज के नेतृत्व में जांच टीम गठित कर दिए। वही SDPO सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि पुलिस ने मरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर विश्वकर्मा मंदिर के पास वाहन चेकिंग करने लगे। दालकोला से पूर्णिया के ओर जारहे यात्रीवाहक बस को जैसे ही रोका कि बस से एक महिला व 2 पुरूष उतरकर भागने लगे।

पुलिस ने खदेडकर तीनों को पकड़ लिया और जब तलाशी ली तो देखकर पुलिस भी हैरान हो गए। वही SDPO ने बताया कि आरोपी राजकुमार साह उर्फ लालू के जिंस पैंट के पैकेट से 208 ग्राम ब्राउन सुगर मिला। आरोपी सुमित कुमार उर्फ बुम्बा के जिंस पैकेट से 208 ग्राम ब्राउन सुगर, 2 मोबाइल व एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद हुआ। वहीं तीसरा आरोपी पुतुल देवी के स्वेटर के पैकेट से 250 ग्राम ब्राउन सुगर, एक मोबाइल व एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं स्मैक के असली सरगना अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।

About Post Author

You may have missed