चोरी के आरोपित को पकड़ने पटना पहुंची यूपी पुलिस पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते से कराया हमला, लहूलुहान यूपी पुलिस के दरोगा का हुआ इलाज

  • चोरी के आरोपी समेत तीन को किया गया गिरफ्तार

फुलवारीशरीफ, (अजीत)। राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में चोरी के आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची उत्तर प्रदेश की पुलिस पुलिस को घर में बंद कर पिटाई कर जर्मन शेफर्ड कुत्ते से पुलिस पर हमला करा नोचवा दिया गया। कुत्ते के हमले में बुरी तरह जख्मी उत्तर प्रदेश के दरोगा को फुलवारी शरीफ पुलिस ने इलाज कराया है। वही चोरी के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस टीम पर हमला सरकारी कार्य में व्यवधान समेत कई संगीन धाराओं में चोरी के आरोपित के परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ के गोपाल नगर में कानपुर सेंट्रल पुलिस टीम चोरी के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। जहां चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के बाद नाराज उसके घर वलों ने दरोगा को बंद कर मारपीट किया इतना ही नहीं घर में मौजूद जर्मन शेफर्ड कुत्ते से नोचवा दिया। वहीं मौके पर मौजूद फुलवारी शरीफ थाना पुलिस ने किसी प्रकार यूपी के दरोगा को घर से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल जीआरपी थाना का आरोपी भी शामिल है। इस संबंध में घायल दरोगा के बयान पर फुलवारी शरीफ थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

घायल दरोगा अब्बास ने बताया कि कानपुर सेंट्रल जीआरपी थाना में दर्ज कांड संख्या 190/22 के आरोपी की गिरफ्तारी का वारंट लेकर वह पहुंचे थे। आरोपी संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया तब घर वालों ने उन हमला कर दिया। घटना के संबंध में फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष इकरार अहमद ने बताया कि कानुपर सेंट्रल जीआरपी थाना में दर्ज कांड संख्या 190-22 के अभियुक्त संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता को गिरफ्तार करने के लिए तीन पुलिस की एक टीम आई थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए फुलवारी शरीफ थाना पुलिस उनके साथ संजय गुप्ता के घर गोपाल नगर पहुंची। संजय गुप्ता अपने घर में ही मौजूद था। कानपुर जीआरपी के दरोगा अब्बास हैदर ने पकड़ लिया। उसके पकड़े जाने पर घर में मौजूद आठ दस लोगों  जिसमें संजय गुप्ता की पत्नी बेटी बेटा शामिल थे सभी ने हमला बोल दिया और कमरा बंद कर पीटने लगे। सभी ने पीट कर दरोगा अब्बास का सर फोड़ दिया और घर के कुत्ता जर्मन शेफर्ड को खोल उनको नोचवा दिया। उनका शोर सुन कर फुलवारी शरीफ थाना पुलिस ने किसी प्रकार घर में प्रवेश कर संजय गुप्ता को पकड़ घायल दरोगा अब्बास को निकाल कर थाना लाया। पीटाई से दरोगा अब्बास गंभीर रूप से घायल हो गये थे इस कारण उनको तत्काल इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया। जहां खून से लथपथ दरोगा का इलाज किया गया।

About Post Author

You may have missed