उग्र ग्रामीणों ने किया पालीगंज थाना का घेराव,राजद नेता के महिला परिजनों से मारपीट का आरोप,बालू के अवैध कारोबार से जुड़ा है राजद नेता,पुलिस ने किया गिरफ्तार

पालीगंज (पटना) । पटना के पालीगंज थाना का रविवार की सुबह से ग्रामीणों ने घेराव कर जोरदार प्रदर्शन कर रहे है। लोग पालीगंज के सुनील यादव की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं।राजद से जुड़ा सुनील यादव बालू के अवैध कारोबार से जुड़ा बताया बताया जाता है। सुनील के साथ ही पुलिस ने उसके साथी अनिल और दो अन्य को भी गिरफ्तार किया है । जानकारी के मुताबिज सुनील यादव पालीगंज थाना क्षेत्र स्थित उसके गांव महाबलीपुर के ढेंहरिया से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सुनील यादव के पास से 3 राइफल, एक बन्दूक और 15 लाख रुपये नगद बरामद किए है । गिरफ्तार सुनील यादव के परिजनों का कहना है कि हथियार लाइसेंसी है।
थाना के बाहर प्रदर्शन कर रहे सुनील यादव के परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि पालीगंज और सिंगोड़ी थाना की पुलिस ने आधी रात बगैर महिला पुलिस को साथ लिए घर मे घुस गई और चार घंटे तक घर की तलाशी ली ।गिरफ्तार सुनील यादव राजद का नेता बताया जाता है। छापेमारी के दौरान महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हुए पिटाई भी किया गया। बताया जाता है कि होली के दौरान हुए मारपीट की घटना को लेकर पुलिस ने सुनील यादव को गिरफ्तार किया है । प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि पुलिस महिला पुलिस के बगैर घर मे घुसकर कानून को तोड़ा है । कानून के रखवाले ही यहाँ कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं । कोई सुनने वाला नही है । प्रदर्शन कर रही सुनील यादव के घर की महिलाओं ने सिंगोड़ी थानेदार रश्मि रंजन पर सुनील की मा के साथ मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है ।छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार करने से लोग आक्रोशित है और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग कर रहे हैं। लोगो के मुताबिक होली में महाबली पुर के पास ढेंहरीया निवासी राजद नेता सुनील यादव और शिव प्यारे सिंह के बीच मारपिट और दोनो ओर से फायरिंग की घटना हुई थी । इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी । ग्रामिनो का कहना है कि जब मुकदमा दोनो ओर से हुआ था तो गिरफ्तारी भी दोनो ओर के लोगों की होनी चाहिए। पुलिस शिव प्यारे सिंह को गिरफ्तार कर अथवा सुनिल यादव को थाना से छोड़ा जाए । लोगों ने पुलिस पर सीधे पक्षपात का आरोप लगाते हुए मामले की जांच वरीय पुलिस अधिकारियों से कराने की मांग की है ।ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए आस पास के थाना की पुलिस को बुलाया गया है। पुलिस ऑफिसर ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटे हैं ।

About Post Author

You may have missed