मिसेज इंडिया 2019: पटना से सुंदर और प्रतिभावान महिलाओं को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर

ब्यूटी पेजेंट ए आर (आशीष राय) मिसेज इंडिया 2019 प्रतियोगिता का पटना ऑडिशन

पटना। ब्यूटी पेजेंट ए आर (आशीष राय) मिसेज इंडिया इंडिया 2019 प्रतियोगिता का ऑडिशन आज होटल पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल, अनीसाबाद बायपास क्रॉसिंग, अली नगर कॉलोनी, पटना में आयोजित किया गया। पुरे पटना से शामिल प्रतियोगिओं का ऑडिशन ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप की देखरेख में लिया गया।

इस ऑडिशन को चुनने वाले चयनकर्ताओं में नेहा मर्दा (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), तान्या शर्मा (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), रति पांडे (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), विपुल गुप्ता (भारतीय टेलीविजन, वेब और फिल्म अभिनेता), अलोक नरूला (सेलिब्रिटी टीवी एंकर) तथा निवेदिता बासु (इंडियन टेलीविज़न प्रोडूसर फाउंडर ऑफ़ पहला कदम सीईओ – ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप) सभी फैशन तथा बॉलीवुड दुनिया के जाने मने हस्ती मौजूद रहें।
आज इस ब्यूटी पेजेंट एआर मिसेज इंडिया इंडिया 2019 में पटना की 15 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पे वाक कर के दिखाना था तथा अपने परिचय के साथ साथ चयनकर्ताओं के सवालो का जवाब भी देना था। दूसरा राउंड टैलेंट राउंड था, जिसमे प्रतिभागिओं को अपने डांस, सिंगिंग या एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जमके अपना टैलेंट दिखाया, जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले चयनकर्ताओं का मन मोह लिया। तीसरे राउंड में कंटेस्टेंट को चयनकर्ताओं के पूछे गए सवालो का जवाब देना था, जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए, जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था।
इस प्रतियोगिता के आयोजक आशीष राय (ओनर ऑफ़ ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप) ने ऑडिशन के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बताया की सभी सुंदर और प्रतिभाशाली व होनहार प्रतिभाएं इस प्लेटफार्म को एक दरवाजे के रूप में उपयोग कर ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश एवं प्रशंषको को आकर्षित कर ख्याति प्राप्त कर सकते हैं और इस शो का ग्रैंड फिनाले मुंबई के फाइव स्टार में आयोजित किया जायेगा। हम पहले से ही लखनऊ, पुणे, दिल्ली, कोलकाता, गुवाहाटी, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, देहरादून, गुरुग्राम, उदयपुर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद, अहमदाबाद में ऑडिशन ले चुके हैं और अब आज पटना में ले रहे हैं और उसके बाद हम रांची, जालंधर, चेन्नई, गोवा आदि में लेंगे । कोई भी विवाहित महिला अपने राज्यों से पंजीकरण (http://armrsindia.com/registration/) के माध्यम से इस ऑडिशन में भाग ले सकती हैं।

About Post Author

You may have missed