PATNA : मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान दो युवकों के बीच विवाद, धारदार हथियार से गर्दन पर किया वार, स्थिति गंभीर

दुल्हिन बाजार। पटना के दुल्हिन बाजार इलाके के अछुआ गांव में मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान दो युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक को धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया। जिससे युवक अनिल कुमार के गले पर गहरी चोट आई है और वह बुरी तरह घायल हो गया है। घायल शख्स को इलाज के लिए दुल्हिन बाजार के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और पुलिस इस मामले में थाने में प्राथमिकी का इंतजार कर रही है।
दुल्हन बाजार के थाना प्रभारी अशोक कुमार के अनुसार, रविवार की देर रात अछुवा गांव में एक मंदिर के बरामदे पर अनिल यादव, सोनू कुमार, उदय कुमार, सुनील यादव आपस में मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे। खेल खेल में ही अनिल यादव और सोनू के बीच विवाद शुरू हो गया। वहां मौजूद लोगों ने दोनों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने लोगों की एक न सुनी और धारदार हथियार से अनिल यादव के गला पर जोरदार वार कर दिया। लोगों के बीच बचाव के लिए वहां पहुंचे पंकज को भी चोट आई और वह भी घायल हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक कुमार दल बल के साथ वहां पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी दोनों तरफ से किसी तरह की कोई लिखित शिकायत थाना में प्राप्त नहीं हुई है। इस मामले में जो भी आरोपित होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।
ग्रामीणों ने बताया कि अनिल यादव खेती-बाड़ी का काम किया करता है। अनिल यादव और सोनू के बीच कई वर्षों से भूमि विवाद का मामला चला आ रहा है। जमीन विवाद को लेकर दोनों के बीच हमेशा है विवाद होता रहता है।

About Post Author

You may have missed