बांका में डबल मर्डर : पैसे को लेकर दो युवकों की गोली मारकर हत्या

बांका । बिहार के बांका जिले में डबल मर्डर की घटना सामने आ रही है। इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। बता दें कि बालू माफियाओं ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वारदात बिहार के बांका जिले की है, जहां शम्भूगंज थाना के दिनदयालपुर में बालू के अवैध खनन को लेकर दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान शम्भूगंज थाना क्षेत्र के कामतपुर के रहने वाले राहुल कुमार व कूंथा के रहने वाले रुपेश यादव के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बदुआ नदी का दीनदयालपुर स्थित चौर से लगातार बालू का अवैध खनन शम्भूगंज और दीनदयालपुर के बालू माफिया करते रहे हैं व दोनों गुटों में वर्चस्व की लड़ाई भी चलती रही है।

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। घटना के संबंध में राहुल के पिता देवनंदन मण्डल ने बताया कि एक सप्ताह पहले दोनों की दीनदयालपुर के बालू माफियाओं से कमीशन को लेकर झड़प हुई थी, जिसकी जानकारी राहुल ने अपने परिजनों को भी दी। पिता का कहना है कि पैसे को लेकर ही दीनदयालपुर के बालू माफियाओं ने साजिशन दोनो की गोली मारकर हत्या कर दी है।

 

About Post Author

You may have missed