फतुहा : चोरी की मवेशी के साथ दो पिकअप वैन जब्त, दो हिरासत में, मवेशी चोर गिरोह के बड़े नेटवर्क की संभावना

फतुहा। सोमवार को अहले सुबह पटना के नदी थाना पुलिस ने चोरी की मवेशी के साथ दो पिकअप वैन जब्त किया है तथा दो लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि एक पिकअप वैन का चालक व दो अन्य लोग भागने में सफल हो गये। हिरासत में लिए गए दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।
बताया जाता है कि अहले सुबह नदी थाना पुलिस कच्ची दरगाह पीपा पुल के पास गश्ती कर रही थी तभी पीपा पुल के रास्ते कच्ची दरगाह की ओर दो पिकअप वैन आ रही थी। एक पिकअप वैन पर मवेशी (भैंस) लदी थी। पुलिस को देखते ही दोनों पिकअप वैन तेजी से भागने लगी। जब पुलिस ने दोनों पिकअप वैन का पीछा किया तो एक पिकअप वैन जेठुली के रास्ते फोरलेन की ओर भागने लगी तथा दूसरी पिकअप वैन फतुहा की ओर भागने लगी। पुलिस से घिरता दिख पुनपुन नदी के पास मवेशी से लदा पिकअप वैन खड़ी कर चालक व एक अन्य भागने लगा, जिसे पुलिस ने खदेड़ कर हिरासत में ले लिया। निशानदेही पर दूसरा पिकअप वैन भी जेठुली फोरलेन मोड़ के पास से बरामद कर लिया। लेकिन इस पिकअप वैन का चालक व दो अन्य लोग फरार हो गये।
नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद के मुताबिक दियारा क्षेत्र से बीते रात्रि मवेशी चोरी कर लाया जा रहा था। उनके मुताबिक हिरासत में लिए गए लोगों की पूछताछ से मवेशी चोर गिरोह के बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की प्रबल संभावना है।

About Post Author

You may have missed