PATNA : चिकेन पार्टी के दौरान तीन दोस्तों में हुआ विवाद, दो दोस्त ने चाकू गोदकर ली जान, गिरफ्तार

file photo

बिहटा। पटना के बिहटा स्थित कन्हौली गांव में सोमवार को दो नाबालिग दोस्तों ने एक दोस्त को चाकू से गोद दिया। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।
मिली जानकारी के मुताबिक, बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव में तीनों दोस्त मिलकर सोमवार को एक पार्टी का आयोजन किए थे। आॅटो ड्राइवर विकास कुमार (18) अपने दोस्त मनीष कुमार (16) एवं मनोज कुमार (17) के साथ मुर्गा बना रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि मनीष कुमार और मनोज कुमार प्याज काट रहा था। जबकि विकास चिकन बनाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर तीनों दोस्तों के बीच आपस में वाद विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि मनीष कुमार एवं मनोज कुमार ने मिलकर विकास कुमार को चाकुओं से गोद डाला। चाकू लगते ही विकास वहीं गिरकर छटपटाने लगा। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हुए और दोनों युवक मनीष कुमार एवं मनोज कुमार को पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बिहटा थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बिहटा पुलिस ने आरोपित युवक मनीष एवं मनोज को गिरफ्तार कर लिया।
बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि आपस में तीनों दोस्त मुर्गा पार्टी का आयोजन किए थे और किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया। पुलिस ने मृतक विकास कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed