PATNA : दानापुर में बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौके पर मौत

  • दवा कंपनी में सेल्समैन था मृतक, ड्यूटी से लौट रहा था घर

दानापुर। पटना के दानापुर स्थित गोला रोड रंजन पथ मोड़ के नजदीक मंगलवार की देर रात एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल डाला। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया, जिससे यातायात पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना में गाड़ी को जप्त कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार रूपसपुर थाना क्षेत्र के गोला रोड रंजन पथ मोड़ पर मंगलवार की देर रात बालू लदी एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल डाला। इस हादसे में दानापुर बैंक कॉलोनी निवासी अभय कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने बताया कि अभय कुमार 45 वर्ष मूल रूप से आरा के स्वर्गीय विशंभर प्रसाद के पुत्र थे। अभय कुमार सिंह दानापुर बैंक कॉलोनी के रोड नंबर 9 में रहते थे और दवा कंपनी में सेल्समैन के रूप में काम करते थे। मंगलवार की देर रात वे ड्यूटी कर अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। इसी क्रम में गोला रोड स्थित रंजन पथ मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही बालू लदी ट्रक ने उन्हें कुचल डाला। इससे अभय सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही रूपसपुर सहित यातायात थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में चीख पुकार मची है।

About Post Author

You may have missed