PATNA : घर में चोरी करते तीन चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, हाथ-पैर बांध की जमकर धुनाई

पटना। पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के लखना गांव में रविवार की देर रात एक घर में 3 चोर घुस गए। घर में रखे मोबाइल और नगद रुपया चोरी करते हुए ग्रामीणों ने चोरों को रंगे हाथ धर दबोचा। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने दोनों चोर को रस्सी से हाथ-पैर बांधकर जमकर उसकी पिटाई की। लोगों ने इसकी सूचना गौरीचक थाने को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी की गई मोबाइल और नगद रुपया भी बरामद कर लिया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गौरीचक थाना क्षेत्र के लखना गांव में महिपाल के घर तीन चोर रविवार की रात चोरी की नियत से घुस गए। जैसे ही ग्रामीणों और घर के लोगों को इस बात की सूचना मिली, लोगों ने चोरों को घेर कर पकड़ लिया। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने चोर को रस्सी से बांध दी और जमकर उसकी पिटाई करने लगे। चोर लोगों से रहम की भीख मांगते रहे। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना गौरीचक थाने को दी।
गौरीचक थाना प्रभारी ने बताया कि महिपाल के घर में घुसकर चोरी कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवकों में दिनेश कुमार (19 वर्ष), अमरदीप कुमार (22 वर्ष)और गौतम कुमार (19 वर्ष) शामिल है, सभी चोर लखना गांव के ही निवासी है। उन्होंने बताया कि चोरों के पास से चोरी की गई एक मोबाइल और 12 हजार रुपए नगद बरामद किए गए हैं। सोमवार को तीनों चोरों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed