खबरें फतुहा की : चोरों ने दो फ्लैटों को खंगाला, चोरी के बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

गए थे श्राद्ध कार्यक्रम में, चोरों ने दो फ्लैटों को खंगाला
फतुहा। मंगलवार की रात्रि पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारु में चोरों ने एक ही मकान के दो फ्लैट का ताला काटकर हजारों की नकदी समेत गहने, टीवी व अन्य सामान चोरी कर ली। दोनों फ्लैट के मालिक सुरेन्द्र चौधरी व पिंटू कुमार ने थाने में संयुक्त रुप से लिखित शिकायत दर्ज करायी है।


दोनों फ्लैट मालिक की माने तो वे सभी सपरिवार एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पुनपुन थाना क्षेत्र के मंझौली गांव गये हुए थे। जब दोनों फ्लैट मालिक वहां से बुधवार की सुबह अपने फ्लैट पर पहुंचे तो देखा कि दोनों फ्लैट का ताला टूटा हुआ है तथा फ्लैट के सामान बिखरे पड़े हैं।
पीड़ित सुरेंद्र चौधरी के मुताबिक, चोरों ने उनके फ्लैट से 25 हजार रुपए नकद, कलर टीवी तथा बक्सा तोड़कर गहने चोरी कर ली। उनके मुताबिक चोरों ने उन्हें करीब 85 हजार रुपए की क्षति पहुंचाई है। वहीं पिंटू कुमार के मुताबिक, चोरों ने उसके फ्लैट से दस हजार रुपए नगद के साथ साथ टीवी व गहने चोरी कर ली है। उन्हें भी करीब 50 हजार रुपए की सामान चोरी हुई है। शिकायत के आलोक में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन की है।

चोरी के बाइक के साथ युवक गिरफ्तार
फतुहा। बीते रात्रि पुलिस ने गश्ती के दौरान चौराहा के पास से चोरी गयी बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक रायपुरा का प्रिंस कुमार है, जिसे पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बाइक संदिग्ध प्रतीत होने पर जब उसे रोककर पूछताछ की गई तो उसने कोई मकबुल जबाव नहीं दिया और न ही बाइक का कोई कागजात थाने में पेश किया।

About Post Author

You may have missed