फतुहा : पुलिस पर महिलाओं ने मिर्च पाउडर से किया हमला, चोरी के नीयत से घर में घुसे युवक को लेकर दो गुटों के बीच जमकर रोड़ेबाजी

फतुहा। मंगलवार की अर्द्ध रात्रि फतुहा के महारानी चौक के निकट स्थित एक घर में चोरी के नीयत से एक युवक घुस गया। घर वालों ने उस युवक को घर में घुसते ही रंगे हाथ पकड़ उसे पीटने लगे। इस बात की जानकारी जब युवक के परिजनों को हुई तो वे लोग युवक को छुड़ाने के लिए घर पर चढ़ गए। यह देख दोनों गुटों के बीच तनाव बढ़ गई और दोनों गुटों के तरफ से रोड़ेबाजी शुरू हो गई। रोड़ेबाजी में जहां घर में घुसे युवक की मां जख्मी हो गयी। वहीं पीड़ित पक्ष के एक युवती भी जख्मी हो गयी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा घर वालों के बंधन से उस युवक को छुड़ाकर थाने लाने लगी।
आरोपी और चार महिलाओं को जेल
इसी बीच घर की महिलाएं उग्र हो गई और पुलिस वालों पर मिर्च के पाउडर से हमला कर दिया। मिर्च के हमले से एक एएसआई देवनाथ साहू, एक चौकीदार व एक सिपाही चपेट में आ गए। जानकारी होते ही पुलिस की दूसरी टीम वहां पहुंची तथा घर में घुसे युवक को गिरफ्तार करते हुए घर की चार महिलाओं को हिरासत में ले लिया। मिर्च पाउडर से जख्मी हुए सभी पुलिसकर्मी को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में हिरासत में लिए गए महिलाओं के खिलाफ के केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed