खबरें फतुहा की : एसडीओ ने की बैठक, प्रेमी युगल बरामद, युवक के साथ मारपीट

file photo

एसडीओ ने पंचायत चुनाव को लेकर की बैठक
फतुहा। गुरुवार को बाजार समिति स्थित पुलिस अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ मुकेश रंजन ने पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। मतदान केन्द्र की निरीक्षण रिपोर्ट भी जल्द से जल्द बनाकर सौंपे जाने का निर्देश दिया है। उन्होंने मतदान के दौरान शांति भंग करने वालों को भी चिन्हित करने का निर्देश दिया है। इस मौके पर डीएसपी राजेश कुमार मांझी के साथ-साथ स्थानीय कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे।

सड़क पर घुमते प्रेमी युगल बरामद
फतुहा। बुधवार की रात्रि नदी थाना पुलिस ने कच्ची दरगाह के पास सड़क पर घुमते प्रेमी युगल को बरामद किया है। नदी थाना पुलिस के मुताबिक दोनों युगल झारखंड के साहेबगंज जिले के रहने वाले हैं, जो घर से फरार होकर सड़क पर भटक रहे थे। उनके मुताबिक युवती नाबालिग है तथा युवक बालिग है। नदी थाना पुलिस ने दोनों के परिजन को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद ही छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

असमाजिक तत्वों ने युवक के साथ की मारपीट, सिर फोड़ा
फतुहा। बुधवार रात्रि थाना क्षेत्र के नरमा गांव में गांव के ही असमाजिक तत्व के लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया। युवक ने असमाजिक तत्व के लोगों पर शराब माफिया का आरोप लगाते हुए बताया है कि लकड़ी काटने के विरोध में लोगों ने उसके साथ मारपीट की है। जख्मी युवक जितेंद्र कुमार सिंह ने थाने में असमाजिक तत्वों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed