बेगूसराय में अपराधियों का बढ़ा आतंक, व्यवसाई के घर पर परिवार को बंधक बनाकर दिया डकैती की घटना को अंजाम

बेगूसराय, बिहार। बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां नगर थाना से कुछ ही दूर पर हथियारबंद 6 नकाबपोश अपराधियों ने आभूषण और कपड़ा व्यवसाई के घर में घुसकर भीषण डकैती किया। जब इसका विरोध घर वाले ने किया तो पूरे परिवार को बंधक बनाकर एवं परिवार को मुंह बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से मन नहीं भरा अपराधियों को एक युवक को चाकू गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के हीरालाल चौक स्थित मियांचक वार्ड नंबर 34 की है। घायल व्यक्ति की पहचान कपिलेश्वर मंडल के 28 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन मंडल के रूप में की गई है जबकि इस पिटाई से घायल व्यक्ति की पहचान कपिलेश्वर मंडल, संध्या मंडल, शांति मंडल, कुमारी अनिता आठ लोग घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि आज सुबह अचानक हथियारबंद 6 की संख्या में अपराधी सभी नकाबपोश थे और घर में घुस गया। सभी लोगों को मुंह बांध दिया। सभी रूम का तिजोरी का ताला तोड़कर समान निकालने लगा। जब इसका विरोध करने लगा तो अपराधियों ने जमकर पहले सभी परिवार को पिस्टल के बट से पीटने लगा। जब राजीव रंजन मंडल बहुत ज्यादा विरोध करने लगा तो अपराधियों ने चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर बेहोश कर दिया और कहने लगा अगर कोई भी आगे विरोध करोगे तो सभी को मार देंगे। सभी डर के मारे कुछ नहीं बोला और अपराधी सभी घर का सामान लूट कर चलते बने। जब अपराधी सभी सामान लूट कर चले गए तो परिजनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। चिल्लाने के बाद आसपास के लोग दौड़कर देखने के लिए गए तो सभी लोग देखकर सन्न रह गए। घायल अवस्था में राजीव रंजन मंडल को आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने यह भी बताया कि सभी लोगों को मुंह बांध दिया और धमकी देने लगा कि अगर कोई किसी तरह की चिल्लाना शुरू करोगी तो छोटे-छोटे मासूम बच्चे को भी हत्या कर देंगे। इसी डर से लोग चुप रहे। फिलहाल इस भीषण डकैती में तकरीबन 50 लाख से अधिक रुपया की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पूरे शहर वासियों दहशत का साए में जीने को विवश हो गए हैं। अपराधियों ने तकरीबन 1 घंटे तक घर में लूटपाट की घटना को अंजाम देते रहा और मासूम बच्चे के ऊपर चाकू रखकर पूरे परिवार को कहा अगर विरोध करोगे तो मासूम बच्चे को जान से मार देंगे इसी के डर से सभी लोग देख कर चुपचाप तमाशा देखते रहे। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरीके से थाना से कुछ ही दूरी पर और खासकर मेन बाजार में अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यह कहीं ना कहीं पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा होते नजर आ रही है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed