बिहार पहुंचे तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव, पटना एयरपोर्ट सीएम नीतीश ने किया स्वागत

  • गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार के सपूतों और हैदराबाद दुर्घटना में मृतकों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में आये हैं सीएम केसीआर

पटना। तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव पटना पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना एयरपोर्ट जाकर उनका स्वागत किया और उन्हें रिसीव किया। सीएम के. चंद्रशेखर राव विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचे हैं। यहां से वे सीधे गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार के सपूतों और हैदराबाद दुर्घटना में मृतकों के भावपूर्ण श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने शिरकत की है। सीएम के. चंद्रशेखर राव की तरफ से गलवान में शहीद जवानों के परिवारों को मदद राशि दी गई। साथ ही उन्होंने हैदराबाद हादसे के पीड़ित परिवारों की भी मदद की।

जानकारी के अनुसार, तेलंगाना सरकार की ओर से पीड़ितों को मदद मिली है। शहीद जवानों के परिवारों को 10- 10 लाख रुपए की अनुदान राशि मिलेगी, जबकि कामगारों के परिवारों को 5- 5 लाख की मदद की। वही श्रद्धांजलि कार्यक्रम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम मौजूद हैं। नीतीश कुमार ने सीएम के. चंद्रशेखर राव को धन्यवाद देते हुए उनका आभार व्यक्त किया। सीएम नीतीश ने कहा कि केसीआर ने हमेशा बिहारियों के लिए अच्छा काम किया है। कोरोना के दौर में भी आपने कई लोगों को बिहार वापस लौटने में मदद की है।

About Post Author

You may have missed