पालीगंज में तेजस्वी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- उन्होंने नफरत फैलाया, इस बार जनता हिसाब लगी

  • तेजस्वी बोले- हमारे चाचा को हाईजैक किया, लेकिन नीतीश भी नहीं चाहते कि मोदी फिर प्रधानमंत्री बने

पटना। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के अंतर्गत 1 जून को मतदान होना है। इसके पहले एनडीए और इंडिया गठबंधन के सभी दिग्गज नेता बिहार की 8 सीटों पर लगातार चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को राजधानी पटना के पालीगंज में पाटलिपुत्र लोक सभा सीट से राजद की उम्मीदवार मीसा भारती के लिए इंडिया गठबंधन की ओर से चुनावी सभा का आयोजन किया गया। इस चुनावी जनसभा में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत इंडिया गठबंधन के कई दिग्गज नेताओं ने एक साथ एक मंच मंच पर आकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमले किए। इसी दौरान अपने जन संबोधन में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने बिहार में आकर झूठ बोलने का काम किया इसके साथ-साथ उन्होंने बिहार के साथ पूरे देश में नफरत फैलाने का काम किया है जिसको लेकर मतदान के दिन जनता उनसे हिसाब लेगी।
देश की जनता मोदी जी का हिसाब लेगी
तेजस्वी ने कहा की आप जो नफरत फैलाते हैं, इसका हिसाब देश की जानता करेगी। उनको अपने 10 साल के काम का हिसाब देना था, लेकिन बिहार के लिए क्या किए। हमारा मुद्दा बेरोजगारी का है, नौकरी और महंगाई का है, लेकिन वे यहां आकर मटन, मछली, मुर्गा, अंडा, मंदिर-मस्जिद करते हैं और कहते हैं कि मुजरा करता हैं ये कोई प्रधानमंत्री का भाषा है।
नीतीश कुमार भी नहीं चाहते मोदी पीएम बने..कल अपने मन की बात कह दी
सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि चाचा जी पलट गए कि भाजपा वालों ने हाईजैक कर लिया। हम उनका सम्मान करते हैं। वो जहां रहे खुश रहें। चाचा जी ने कहा था कि 2014 में जो आए हैं, वह 2024 में जाएंगे। चाचा का शरीर कहीं भी हो, मन उनका हमारे पास ही है। वो भी चाहते हैं कि 2024 में मोदी जाए। मोदी जी के नामांकन में तबीयत खराब का बहाना बना लिए और नहीं गए। कल मन का बात बोल ही दिए कि मोदी जी मुख्यमंत्री बने।

About Post Author

You may have missed