पालीगंज में मोदी सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी, तेजस्वी को बताया बब्बर शेर, किए कई बड़े दावे

  • राहुल का हमला, कहा- मोदी इसबार पीएम नहीं बनेंगे, सबसे पहले अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे

पटना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करने सोमवार को बिहार आए। पहली जनसभा पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के बख्तियारपुर में संपन्न करने के बाद राहुल गांधी पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के पालीगंज पहुंचे। महागठबंधन के कई नेता इस जनसभा में शामिल हुए। अपने संबोधन के जरिए राहुल गांधी ने एनडीए व पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। पालींगज की चुनावी जनसभा में राहुल गांधी के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पाटलिपुत्र से महागठबंधन के लिए राजद की प्रत्याशी मीसा भारती व अन्य नेता मौजूद रहे। राहुल गांधी का यहां गर्मजोशी से स्वागत किया गया। प्रत्याशी मीसा भारती ने राहुल गांधी का स्वागत करते हुए अपने संबोधन के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा। जनता को ठगने का आरोप पीएम मोदी पर लगाया। वहीं तेजस्वी यादव भी एनडीए सरकार पर जमकर बरसे। राहुल जैसे ही मंच पर पहुंचे मंच का एक हिस्सा धंस गया। राजद कैंडिडेट मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें संभाला। थोड़ी देर में सुरक्षाकर्मी भी आ गए, लेकिन राहुल ने कहा- मैं ठीक हूं। सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव को बब्बर शेर बताया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में अमीर लोग अमीर होते जा रहे हैं और गरीब लोग गरीब। राहुल ने कहा कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने दस साल में कुछ नहीं किया।
कांग्रेस की सरकार आई तो अग्निवीर योजना खत्म करेगें
राहुल ने कहा कि हम सबसे पहले अग्निवीर योजना खत्म करेंगे। अग्निवर योजना को उखाड़ के फारकर फेकेंगे और हर जवान को शहीद का दर्ज मिलेगा। दूसरा केंद्र की सरकार तीस लाख सरकारी योजना आपके हवाले करेगी। तीसरा दुनिया की सबसे क्रांतिकारी योजना महालक्ष्मी योजना देंगे।
महालक्ष्मी योजना अकाउंट में खटाखट पैसा जाएगा
राहुल ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार बनेगी महालक्ष्मी योजना पर काम शुरू हो जाएगा। हर गरीब परिवार की लिस्ट बनेगी और एक महिला का नाम चुना जाएगा। करोड़ों महिला आठ हजार रुपया अकाउंट में मिलेगा। करोड़ों लोगों के अकाउंट में खटाखट खटाखट खटखटा पैसा जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि 16 लाख करोड़ रुपए का कर्ज अडाणी जैसे पूंजिपतियों का पीएम मोदी ने माफ किया। राहुल गांधी ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर हम उल्टा करेंगे। करोड़ों लखपति बनाएं। महालक्ष्मी योजना पर काम शुरू होगा। तमाम गरीब परिवारों की लिस्ट बनेगी। हर गरीब परिवार में एक महिला को 5 जुलाई के दिन सुबह 9 बजे बैंक अकाउंट में 8500 रुपए मिलेंगे। हर महीने खटाखट खटाखट हर महीने ये पैसे मिलेंगे। क्रांतिकारी काम ये होगा जो दुनिया में किसी सरकार ने नहीं किया होगा। हर साल एक लाख रुपए हर परिवार के अकाउंट में तबतक आएगा जबतक वो गरीबी रेखा से बाहर नहीं आ जाते।
राहुल बोले, मोदी केवल चमचों को देते हैं इंटरव्यू
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ अपने चमचों को इंटरव्यू देते हैं, जो पूछता है आप आम कैसे खाते हो, काट कर या चूस कर ? उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में अमीर लोग अमीर होते जा रहे हैं और गरीब लोग गरीब। प्रधानमंत्री ने दस साल में कुछ नहीं किया है।
मोदी सरकार ने युवाओं का एक रुपया कम नहीं किया
राहुल ने कहा क मोदी सरकार ने युवाओं का एक रुपया कर्ज माफ नहीं किया। अब इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही हैं और हम ठीक उल्टा करने जा रहे हैं। हिंदुस्तान के किसानों को मिनिमम सपोर्ट प्राइस का लाभ दिया जाएगा। मजदूरों को मनरेगा में 400 प्रतिदिन दिए जाएंगे आशा और आंगनवाड़ी में जो महिलाएं काम करती है उनकी आमदनी 5 जून को दुगनी कर देंगे।

About Post Author

You may have missed