सीएम नीतीश को तेजस्वी यादव ने दी खुली चुनौती, कहा- भ्रम और हड्डी दोनों टूट जाएगी

बिहार। विधासभा उपचुनाव की सिसासत में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नया चैलेंज दे दिया है। यह चैलेंज चुनाव प्रचार के लिए सफ़र सड़क मार्ग से तय करने का है। बिहार के कई इलाकों में सड़कों की हालत इतनी ख़राब है कि उसपर गाड़ियां तो दूर की बात है, चलना भी काफी मुश्किल है। तेजस्वी इसका जिक्र फलर भी कई बार कर चुके हैं लेकिन आज उन्होंने सीएम नीतीश को खुली चुनौती दे डाली है।

30 अक्टूबर को दोनों सीटों के लिए मतदान होने हैं। इसको लेकर नेताओं की सक्रीयता बढ़ गई है। सभी दल अपने अपने उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए चुनावी कैंपेन में लग गए हैं। तेजस्वी यादव अभी आरजेडी के उम्मेदवार के प्रचार-प्रसार के सिलसिले में दरभंगा के कुशेश्वरस्थान गए हुए हैं। कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में तेजस्वी ने कुशेश्वरस्थान की सड़कों की हालत दिखाई है। इतना ही नहीं तेजस्वी ने लिखा है 16 वर्षों के CM नीतीश कुमार को खुली चुनौती देता हूँ कि 16 वर्षों तक उन्हें लगातार विजयी बनाने वाले कुशेश्वर स्थान क्षेत्र में वो एक बार सड़क मार्ग से घुम कर देख लें। अगर उनका भ्रम और कमर की हड्डी ना टूट जाए तो जो कहे वो जनता और सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है।

About Post Author

You may have missed