लालू की बिगड़ी तबीयत के बाद तेजस्वी ने लोगों से की भावुक अपील : बोले- उनके लिए घर से दुआ करें, अस्पताल में भीड़ ना लगाएं

  • तेजस्वी ने देर एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि वह लालू जी को अस्पताल में देखते ना आए

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव फिलहाल पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। आज उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के द्वारा दिल्ली ले जाया जाएगा। इसी बीच बीती शाम लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए लालू यादव के समर्थकों से भावुक अपील की है। अपने वीडियो संदेश में उन्होंने यह कहा है कि आप लोग लालू जी के लिए दुआ करें और हो सके तो अस्पताल में भीड़ ना लगाएं। दरअसल जब से लालू यादव की तबीयत बिगड़ी है और वह पटना के पारस अस्पताल में भर्ती किए गए हैं तब से ही अस्पताल के बाहर लालू के समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है जिसके कारण अस्पताल प्रशासन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वही हॉस्पिटल में भीड़ बढ़ती जा रही है। इसको लेकर अस्पताल प्रशासन भी काफी मशक्कत कर रहा है। ऐसे में तेजस्वी यादव ने देर रात अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि वह लालू यादव को अस्पताल में देखते ना आए। अस्पताल की व्यवस्था इससे चरमरा रही है।

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया के वीडियो में कहा कि सभी लोगों को प्रणाम। हम लोग अभी पारस अस्पताल में हैं। जहां गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव जी का ट्रीटमेंट चल रहा है। हम आप लोगों से रिक्वेस्ट करते हैं, निवेदन करते हैं कि जो लोग भी लालू यादव को चाहने वाले हैं, शुभचिंतक हैं। सभी लोग दुआ कर रहे हैं कि लालू यादव जल्दी से जल्दी ठीक हो। तो सभी लोगों से अपील है कि वह अस्पताल ना आए। क्योंकि और लोगों को भी दिक्कत हो रही है। दूसरे मरीजों को भी इंफेक्शन होने का डर है। हम चाहेंगे कि आप लोग अपने घर पर ही रहे और लालू जी के लिए दुआ करें। लालू यादव रविवार की देर शाम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड में अपने कमरे की सीढ़ी चढ़ते समय गिर गए थे और उनके दाएं कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था। उन्हें कमर में भी काफी चोट आई थी। फ्रैक्चर के इलाज के बाद वे राबड़ी आवास तो आ गए लेकिन, रविवार की रात में उन्हें काफी बेचैनी होने लगी और जब परेशानी काफी बढ़ गई तो उन्हें सोमवार की सुबह 3:30 बजे पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल की तरफ से बताया गया कि मल्टी डिसीप्लिनरी एक्सपर्ट टीम लगातार उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। वह आईसीयू में भर्ती है। उनका स्वास्थ्य स्थिर है और उसमें सुधार भी हो रहा है।

About Post Author

You may have missed