राबड़ी आवास पर CBI रेड पर बोले तेजप्रताप यादव : हमारा परिवार डरने वाला नहीं, मीडिया के सवालों पर साधी चुप्पी

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर शुक्रवार को सीबाआइ ने छापेमारी की है। पटना, दिल्ली, मध्य प्रदेश समेत 17 जगहों पर सीबीआइ ने रेड की है। पटना में राबड़ी देवी के 10 सर्कलर रोड स्थित आवास पर करीब सुबह छह बजे के आसपास सीबीआइ की टीम रेड करने पहुंची। जानकारी के मुताबिक आरआरबी में गड़बड़ी को लेकर यह रेड चल रही है। राबड़ी आवास में चल रही रेड के बीच राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और हसनपुर से राजद विधायक तेजप्रताप यादव का रियेक्शन सामने आया है। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि कान खोल कर सुन लो हम डरने वाले नहीं हैं।
रेड को लेकर बीजेपी को घेरा
राबड़ी आवास समेत लालू यादव के 17 ठिकानों पर चल रही छापेमारी के बीच लालू फैमिली से पहला रियेक्शन आया है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव पर रेड को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि बीजेपी के इशारे पर गरीबों के मसीहा लालू यादव के घर पर सीबीआइ ने छापेमारी की है। आगे लिखा गया है कि कान खोल कर सुन लोग डरने वाले नहीं हम। तेज प्रताप पहले भी इस पेज के जरिए अपनी बात रखते रहे हैं।
मीडिया के सवालों पर साधी चुप्पी
राबड़ी आवास में सीबीआइ की रेड के बीच तेज प्रताप यादव बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया। गेट पर आकर उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से यह कहा कि हल्ला मत करवाइए। इस दौरान मीडिया कर्मी ने रेड से जुड़ी जानकारी लेनी चाहिए। लेकिन तेजप्रताप यादव बिना कुछ बोले ही अंदर चले गए। मीडिया ने उनसे छापेमारी को लेकर जानकारी लेनी चाहिए, लेकिन तेज प्रताप यादव कुछ नहीं बोले और सुरक्षा कर्मियों से बात करने के बाद राबड़ी आवास के अंदर चले गए।

About Post Author

You may have missed