मराठी राबड़ी देवी प्रकरण : बयान पर कार्रवाई पर भड़के सुशील मोदी, कही ये बड़ी बात

देश। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील मोदी ने बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अपमान को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शनिवार को बयान जारी कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी सोशल मीडिया के प्रभारी ने अगर सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को मराठी राबड़ी देवी कहा और इसे अपमान या गाली मान कर वहां की पुलिस ने कार्रवाई की है, तो आरजेडी को महाराष्ट्र सरकार से अपना विरोध प्रकट करना चाहिए।

मराठी राबड़ी देवी प्रकरण को लेकर सूमो ने महाराष्ट्र पर किया हमला

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ठाकरे सरकार बताए कि बिहार की पूर्व सीएम का नाम क्या कोई असंसदीय शब्द है बीजेपी जानना चाहती है कि क्या महाराष्ट्र पुलिस राबड़ी देवी को ऐसी सम्मानित महिला नहीं मानती, जिससे किसी मराठी की तुलना की जा सके? राबड़ी देवी का अपमान वो महाराष्ट्र पुलिस कर रही है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लीपापोती की और 100 करोड़ रुपए महीने की अवैध वसूली के दाग लगे हैं।

सोनिया गांधी, उद्धव ठाकरे से बात करें लालू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील मोदी ने आगे कहा कि राबड़ी देवी से बीजेपी के राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं और भली ही उन्होंने कभी बिहार के एक राज्यपाल के प्रति अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया हो, लेकिन हमारी पार्टी हमेशा उनका सम्मान करती है। अगर हिम्मत है तो लालू प्रसाद यादव इस मुद्दे पर सोनिया गांधी या उद्धव ठाकरे से बात करें। आरजेडी बेवजह बीजेपी पर निशाना साध रही है।

ये है विवाद

लालू प्रसाद यादव जब चारा घोटेल मे जेल गए थे, तब राबड़ी देवी बिहार की सीएम बनी थीं। लालू के इस फैसले की खूब राजनीतिक आलोचना हुई थी। अब महाराष्ट्र में एक शख्स ने वहां के सीएम उद्धव ठाकरे के बीमार होने पर सोशल मीडिया पर लिखा की राज्य को मराठी राबड़ी देवी सीएम के तौर पर मिलने वाली हैं।

About Post Author

You may have missed