नवादा में दो गांवों के बीच झड़प के दौरान मारपीट-पथराव व फायरिंग, डीएम व एसपी ने संभाला मोर्चा, जानें आगे क्या हुआ

नवादा ।  रोह थाना क्षेत्र के काजीक व मरुई के बीच नशेड़ियों में हुआ विवाद अचानक हिंसक हो गया। इसके कारण दो गांवों के बीच झड़प के दौरान जमकर मारपीट, पथराव व फायरिंग हुई। हालत बिगड़ता देख डीएम व एसपी ने मोर्चा संभाला। चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रण में आ गई। पुलिस ने इस मामले में 50 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है व दो धारदार हथियार को भी बरामद किया गया।

बताया जाता है कि दो दिन पहले गांजा पीने से रोकने पर विवाद हुआ था। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी लेकिन इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई। विवाद बढ़ता चला गया जिसे लेकर बीते रविवार को पंचायत भी हुई। इस दौरान मामला सुलझने के बजाए और उलझ गया। इस दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में ही भीड़ गए और देखते ही देखते झड़प शुरू हो गई। इस दौरान दोनों ओर से पत्थरबाजी भी हुई।

सूचना पर पहुंची पुलिस इस दौरान मुकदर्शक बनी रही। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर भेजा गया जिसके बाद पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। इस दौरान 50 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामलले में स्थानीय थाना की लापरवाही के सवाल पर एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed