कैमूर में संपत्ति विवाद में सौतेले भाई ने चाकू मारकर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

कैमूर । जिले के नुआंव प्रखंड के कुढ़नी थाना क्षेत्र के मुखराव पड़ियारी मुख्य सड़क पर सौतेले भाई ने रविवार की देर रात्रि बड़े भाई की चाकू गोदकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि संपत्ति विवाद में हत्या की गई है।

इधर, थानेदार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया है और उसके उसके सौतेले छोटे भाई की तलाश पुलिस कर रही है।बक्सर जिले के छतवना गांव के अरविंद कुमार सिंह के बेटे चंद्रहास कुमार उर्फ छोटू (27) तियारा जलारा में बाइक गैरेज में काम करता था।

रविवार को उसका सौतेला छोटे भाई बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाकर निकला। इसी दौरान वह मुखराव पड़ियारी मुख्य सड़क पर पीछे बैठे चचेरे छोटे भाई ने चाकू से हमला कर दिया और उसे सड़क पर छोड़ बाइक लेकर निकल गया।

वहीं कुछ दूर गांव के ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत कुढ़नी पुलिस को दी। घायल युवक को पास के निजी अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद उसी समय बनारस भेज दिया गया लेकिन बनारस जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वहीं कुढ़नी थाना प्रभारी ने जयप्रकाश राम ने बताया कि घायल युवक के फर्द बयान के आधार पर उसके चचेरे भाई सुजीत कुमार पर हत्या के मामले में एफआईआर की गई है।

घायल युवक ने बयान दिया था कि उसके छोटे चचेरे भाई ने संपत्ति विवाद के चलते हत्या कर दी है। घायल युवक के पिता अरविंद सिंह की दो शादी हुई है पहली पत्नी से एक भाई व एक बहन है। वहीं दूसरी से एक भाई है। बहन की शादी हो चुकी है।

About Post Author

You may have missed