कैमूर में जादू-टोना का आरोप लगाकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, फिर शव को दफनाया, छह लोगों को पुलिस ने दबोचा

कैमूर । जिले के अघौरा थाना क्षेत्र के बरगाही गांव में भूत-प्रेत और जादू-टोना का आरोप में ग्रामीणों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिर उसके शव को जमीन में दफना दिया।

परिजनों ने इस मामले में गांव के ही नौ लोगों के खिलाफ थाना में नामजद एफआईआर कराई। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने शव को जमीन से निकालकर शव का पोस्टमार्टम भभुआ सदर अस्पताल में कराया।

बरगाही गांव के मदन उरांव पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वह लोगों पर जादू-टोना करता है। इस कारण से ही कई लोगों की मौत हो चुकी है। घटना के दिन मदन उरांव घर में सो रहा था तभी नौ लोग लाठी-डंडे और टांगी लेकर पहुंच गए और उसे घर से बाहर खींच पिटाई की।

परिजनों को घर के अंदर बंद कर मदन उरांव को उन लोगों ने इतनी पीटा की उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसे घर से बाहर निकाल कर गांव के श्मशान में ले जाकर दफन कर दिया। सोमवार की सुबह परिजनों ने अघौरा थाना में गांव के नौ लोगों के खिलाफ नामजद आवेदन दिया।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

About Post Author

You may have missed