PATNA : इंजीनियर जफरउद्दीन की हत्या में किसी अपने का हाथ, पत्नी से पूछताछ करेगी पुलिस

पटना। परिवार संग ईद मनाने आए अपने घर फुलवारी शरीफ आए प्राइवेट इंजीनियर जफरउद्दीन की हत्या मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मगर इस हत्याकांड की जांच कर रही पटना पुलिस की टीम ने दावा किया है कि इस हत्या में हाथ किसी अपने का है। हत्यारा इंजीनियर जफरउद्दीन और उसकी पत्नी का परिचित ही है। अब तक की जांच में यही बात सामने आई है। इस मामले को लेकर पुलिस जल्द ही इंजीनियर की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाएगी। पुलिस की मानें तो संदेह के घेरे में परिवार के लोग हैं।
बता दें बीते 1 मई की देर रात कुकर से पीट-पीट कर इंजीनियर की हत्या उसके घर में ही कर दी गई थी। 2 मई को हत्या की यह वारदात सामने आई। जिसके बाद फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच की। तब इंजीनियर की पत्नी शहनाज ने कहा था कि अपराधी आए थे। उन्होंने लूटपाट के दौरान कुकर से पीट कर उनके पति की हत्या कर दी। उनके उपर भी वार किया, जिसमें उन्हें चोट आई थी।
शहनाज के बयान के बाद एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के आदेश पर फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने जफरउद्दीन के घर से लेकर आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को गंभीरता के साथ खंगाला। बुधवार को एसएसपी ने बताया कि किसी भी फुटेज में बाहरी अपराधियों के आने-जाने का कोई सबूत नहीं मिला है। फुटेज में कोई बाहरी अपराधी दिखा ही नहीं है। हत्या करने वाला पूरी तरह से जफरउद्दीन का परिचित था। दोनों ही उसे अच्छे तरह से पहचानते थे। इस कारण घर के अंदर हत्यारे की एंट्री फ्रेंडली तरीके से हुई है। इंजीनियर और उनकी पत्नी के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है। इसके जरिए यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि वारदात से पहले किन लोगों के कॉल इन दोनों को आए थे? या इन दोनों ने किसे कॉल किया था? एसएसपी के मुताबिक इंजीनियर की पत्नी अभी लखीसराय में है। मामले की जांच कर रही टीम जल्द ही इनसे पूछताछ करेगी।

About Post Author

You may have missed