श्याम रजक ने जदयू व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया हमला, कह दी इतनी बड़ी बात

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजद ने निशाना साधा है। राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने अब मुख्यमंत्री के ऊपर जोरदार हमला किया है। श्याम रजक ने कहा है कि बिहार में जनता दल यूनाइटेड और नीतीश कुमार की औकात स्टेपनी से ज्यादा कभी नहीं हो सकती।

श्याम रजक ने नीतीश कुमार को बिहार का मधु कोड़ा बताते हुए कहा है कि झारखंड में इकलौते विधायक होने के बावजूद मधु कोड़ा मुख्यमंत्री बन गए थे और नीतीश कुमार अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड तीसरे नंबर पर होने के बावजूद मुख्यमंत्री बने बैठे हैं।

श्याम रजक ने कहा है कि नीतीश कुमार चाहे लाख कोशिश कर लें उनकी औकात स्टेपनी से ज्यादा नहीं हो सकती। श्याम रजक ने कहा कि भले ही लोक जनशक्ति पार्टी को तोड़ने की कोशिश हुई हो, भले ही नीतीश कुमार ने साजिश रची हो, लेकिन इसके बावजूद हकीकत यही है कि लोक जनशक्ति पार्टी का कैडर वोटर आज भी चिराग पासवान के साथ खड़ा है।

चिराग पासवान के युवा नेतृत्व से जिस तरह चाचा पशुपति कुमार पारस ने परहेज किया उसको लेकर सवाल पूछे जाने पर श्याम रजक ने कहा कि युवाओं को राजनीति में आना चाहिए। युवा नेतृत्व के साथ अगर अनुभव का मेल हो जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता।

उन्होंने राजद के युवा नेतृत्व तेजस्वी यादव की सराहना करते हुए कहा कि आज तेजस्वी यादव ने बिहार में विपक्ष के नेता के तौर पर जितनी मेहनत की है, वह दूसरों के लिए मिसाल हो सकती है। श्याम रजक ने एक बार फिर दावा किया कि राजद के संपर्क में जदयू के कई विधायक अभी भी बने हुए हैं और आगे कुछ भी हो सकता है।

About Post Author

You may have missed