नालंदा : जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, छोटे भाई का इलाज के दौरान गई जान, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव में भूमि विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी। वही गोली लगने से भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही रविवार को छोटे भाई के इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वही मृतक नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव निवासी राजकुमार यादव का पुत्र केदार यादव है। वही मृतक के परिजन भोला यादव ने बताया कि केदार का उसके बड़े भाई शैलेंद्र यादव से 16 साल से पहले बंटवारा हुआ था। परन्तु इसके बावजूद उसका बड़ा भाई उसके हिस्सा में भी जबरन जमीन कब्जा करना चाह रहा था।

वही इसी का दोनों में विवाद चल रहा था। वही पिछले 26 जून को जबरन उसका बड़े भाई खेत की जुताई कर रहा था। वही इस बात की जानकारी मिलने पर वहां गया तो पूर्व से घात लगाए बड़े भाई ने उसे गोली मार दिया। जिससे वह जख्मी हो गया। वही जख्मी हालात में उसका इलाज विम्स मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा था। जहाँ इलाज के दौरान ही केदार की मौत हो गयी। वही इस मामले को लेकर नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया की भूमि विवाद में बड़े भाई द्वारा गोली मारी गई थी। वही इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई है। वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीँ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वही छोटे बेटे केदार की मौत की बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

About Post Author

You may have missed