PATNA : थानाध्यक्ष का इंजीनियर पुत्र 36 घंटे से लापता, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन

दानापुर। पटना के दानापुर से एक इंजीनियर छात्र बीते मंगलवार को अचानक रहस्यमय ढंग से घर से लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई अता पता नहीं चला तो इंजीनियर छात्र के पिता इंस्पेक्टर प्रकाश शरण ने दानापुर थाने में लापता का मामला दर्ज कराया। इंजीनियर छात्र के अचानक लापता हो जाने के बाद परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, नालंदा के हिलसा थाना अध्यक्ष प्रकाश शरण के पुत्र पिछले 36 घंटे से लापता है। उनका पुत्र आशुतोष कुमार दानापुर थाना क्षेत्र के रघुवंशी नगर स्थित अपने घर से पूजा पाठ कर निकला था, जो दोपहर बाद भी घर नहीं लौटा। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने अपने घर फोन कर पुत्र के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि बेटा घर में ही मोबाइल छोड़कर घर से सुबह निकल गया था। काफी खोज खबर के बाद जब इंजीनियर छात्र का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों के द्वारा दानापुर थाने में लापता का मामला दर्ज कराया। दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार शाह ने बताया कि परिवार वालों ने छात्र के लापता का मामला दर्ज कराया है। पुलिस युवक की खोज के लिए प्रयास में जुट गई है।
परिवार के लोगों ने बताया कि आशुतोष कुमार बी.टेक मैकेनिकल फोर्थ ईयर का छात्र है और वह चेन्नई स्थित प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाई करता है। उसके अन्य दोस्तों का तो कैंपस सिलेक्शन हो गया। लेकिन आशुतोष का कैंपस सिलेक्शन नहीं हुआ। जिसके वजह से वह काफी दिनों से डिप्रेशन में रह रहा था। चेन्नई में रहने के दौरान वह कई बार बीमार भी पड़ता रहा। जिसका असर उसके पढ़ाई पर भी पड़ा।

About Post Author

You may have missed