सीतामढ़ी में प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज़ प्रेमी ने ससुराल वालों को भेजी लड़की की अश्लील तस्वीरें, शिकायत दर्ज होने के बाद हुआ फरार

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी में एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की शादी तय होने से इस कदर नाराज हुआ कि चौंकाने वाला कदम उठा लिया। सिरफिरे युवक ने पहले तो अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें बनाकर लड़की के होने वाले ससुराल वालों को भेज दिया। आरोपी प्रेमी ने लड़के वालों के परिजनों के मोबाइल पर जब लड़की की अश्लील तस्वीर भेजी तो बात काफी बिगड़ गई। नतीजन यह हुआ कि लड़के वाले ने शादी से ही इनकार कर दिया है। जिसके बाद परेशान लड़की के परिजनों ने बाजपट्टी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है। बाजपट्टी के रहने वाले एक रौशन कुमार नमक युवक को अभियुक्त बनाया है। पीड़ित लड़की कि मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि आरोपी युवक के द्वारा उनकी बेटी की अश्लील तस्वीरें बनाकर कर होने वाले ससुराल वालों को भेज दिया है। बेटी की शादी के लिए रिश्ता तय किया तो आरोपी ने होने वाले रिश्तेदारों को अश्लील फोटो और अपशब्द लिखकर भेजना शुरू कर दिया, जिससे नाराज लोगों ने शादी से इनकार कर दिया हैं।
पुलिस में मामला हुआ दर्ज
अब पुलिस मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी अभियुक्त के तलाश में जुट गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। घटना के अनुसंधानक शशि भूषण सिंह ने कहा की जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed