PATNA : ताबड़तोड़ फायरिंग से दीघा में मची सनसनी, सीमेंट व सरिया कारोबारी निराला ट्रेडर्स के मालिक परमेश्वर कुमार थे निशाना

  • 6 से 7 अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, पड़ोसी के पैर में लगी गोली

पटना। राजधानी पटना के दीघा इलाके में सोमवार की देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। बैक टू बैक करीब 8 से 10 राउंड गोली चलाई गई है। अपराधियों ने अपने निशाने पर सीमेंट व सरिया बेचने वाले निराला ट्रेडर्स के मालिक परमेश्वर कुमार उर्फ परमेश्वर राय को अपने टारगेट पर ले रखा था। रात के अंधेरे में अपराधियों की मंशा परमेश्वर की हत्या करने की थी। इसी प्लानिंग के साथ करीब 6 से 7 अपराधी वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। मगर, एक गोली पड़ोसी अशोक राय के पैर में लग गई और वो घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए कुर्जी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वारदात की जानकारी मिलते ही दीघा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय सिंह भी आए। गोलियों का खोखा भी बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दीघा के पाटीपुल इलाके में उनकी दुकान है। रात को दुकान में ही एक मीटिंग हुई थी। उसके बाद 10:30 बजे उन्होंने अपनी दुकान बंद की। फिर घर जाने के लिए वो निकल ही रहे थे। उसी बीच सामने से रोड क्रॉस कर अपराधी आए और अचानक से उन्हें टारगेट कर गोली चलानी शुरू कर दी। भागने की वजह से वह बच निकले। पर गोली लगने से उनका पड़ोसी घायल हो गए। पिता की हत्या मामले में होनी है सजापरमेश्वर के अनुसार कुछ साल पहले अपराधियों ने उनके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस केस में कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। अब सजा का ऐलान होना हैं। पिता की हत्या केस में कुख्यात अपराधी नाकट गोप और उसके साथी नामजद हैं। परमेश्वर का आरोप है कि उसे गवाही से रोकने के लिए आज अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। परमेश्वर का दावा है कि उसने हमला करने वाले अपराधियों की पहचान कर ली है। कैमरे का फुटेज भी है उसके पास। सन्नी राय, अभिषेक, नीरज पासवान, जीतू यादव सहित 6 से 7 अपराधी थे। ये सभी नाकट गोप के गुर्गे हैं।

About Post Author

You may have missed