समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने जदयू नेता की गोली मारकर हत्या की,आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

समस्तीपुर।(संजय ज्योति)समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर तांडव मचाया है। जानकारी के अनुसार उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी गांव में अपराधियों ने जदयू  नेता सह एसबीआई  के सीएसपी संचालक की  गोली मारकर हत्याकर दी है।  मृतक की पहचान संत कुमार के रूप में की गई है,  वह उजियारपुर थाना क्षेत्र के ही बेलामेघ गांव के रहने वाले थे। संत कुमार जेडीयू नेता हैं और पार्टी में चल रहे सांगठनिक चुनाव के उजियारपुर प्रखंड के निर्वाचन पदाधिकारी थे। 
जानकारी के अनुसार मृतक महथी गांव में ही एसबीआई के सीएसपी केंद्र का संचालन करता था जहां से वापस लौट कर वह अपने घर जा रहा था।  इसी दौरान रास्ते में पहले से घाट लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी गई।

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात की खबर  इलाके में जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई। देखते ही देखते सैंकड़ों लोगों का हुजूम घटनास्थल पर जुट गया। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी गई।  घटना की सूचना मिलते ही उजियारपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन लोग घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

लोगों के बढ़ते आक्रोश को देख कर घटनास्थल पर दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार पहुंचे लेकिन आक्रोशित लोगों को समझाने में वे भी कामयाब नहीं हुए।

आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम : सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में देर रात में आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ एनएच-28 को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा कर रहे ग्रामीण  ने अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। हंगामा और प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों के द्वारा समस्तीपुर पुलिस और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed