फतुहा : मकान मालकिन व किराएदार को सपरिवार बंधक बना लाखों की डकैती, मचा हड़कंप

फतुहा। मंगलवार की रात्रि करीब बारह बजे पटना के फतुहा के गोविंदपुर बाइपास रोड किनारे वार्ड सात में मकान मालकिन व किराएदार को सपरिवार हथियार के बल पर बंधक बना अपराधियों ने लाखों की नकदी व गहने लूट लिया। इतना ही नहीं, अपराधियों ने घर में रह रही महिलाओं से हथियार के बल पर गहने भी शरीर से उतरवा लिए। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने सबसे पहले मकान मालकिन रेखा कुमारी, जो वैशाली जिले के चांदपुर में शिक्षिका हैं, को अपने निशाने पर लेकर गले की चेन झपट लिया तथा उनकी मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। मकान मालकिन अपनी सुरक्षा के लिए जब अपने कमरे की दरवाजा बंद कर ली तो अपराधियों ने बगल के कमरे में सो रही उनकी सास व बेटियों को निशाना बना कान की बाली व जिउतीया झपट लिए। इसके बाद घर के मुख्य दरवाजे के पास स्थित किराएदार नत्थुपुर निवासी संतोष कुमार के कमरे को निशाना बनाया। संतोष को हथियार के बल पर हाथ तथा आंखों में पट्टी बांधकर उसकी पत्नी हेमलता देवी व बच्चों को बंधक बना लिया। इसके बाद मकान मालकिन व उसके परिवार समेत सभी को एक कमरे में बंदकर पूरे घर को खंगाल डाला।


मकान मालकिन की माने तो अपराधियों ने बिछावन के नीचे रखे 50 हजार नकद समेत ढाई लाख के गहने लूट लिए। वहीं किराएदार संतोष कुमार के मुताबिक 25 हजार रुपए नकद समेत साढ़े तीन लाख के गहने एक पोटली में बांधकर ले भागे। सभी अपराधी घर में मकान के पूर्व तरफ से बांस की सीढ़ी लगाकर घर में प्रवेश किया है। वहीं घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, एसआई ललित विजय, अंजली कुमारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जांच की। सुबह डॉग स्कायड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई ठोस सुराग नहीं मिल सकी। डीएससी राजेश कुमार मांझी ने जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

About Post Author

You may have missed