समस्तीपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, SBI ब्रांच से 2.5 लाख लूटे, पिस्तौल के बट से सुरक्षा गार्ड का सिर पर वार

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिलें के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्पूरीग्राम गांव स्थित SBI की शाखा पर धावा बोलकर बदमाशों ने बैंक के कैश काउंटर से 2 लाख रुपए लूट लिया। वही इस दौरान लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड नंदलाल राय को पिस्तौल के बट से सिर पर वार कर जख्मी कर दिया। इसके अलावा बदमाशों ने बैंक के अंदर मौजूद एक ग्राहक से 50 हजार तथा सीढ़ी से ऊपर चढ़ रही एक महिला ग्राहक से सोने की चेन छीन ली। बता दे की बदमाशों की संख्या 6 बताई गई है। जो 3 अलग-अलग बाइक पर सवार होकर आए थे। सभी लोगों ने मास्क लगा रखा था। घटना को अंजाम देने के बाद भागते हुए बदमाशों ने तीन-चार राउंड हवा में फायरिंग भी की।
गार्ड ने एक बदमाश को पीछे से पकड़ा था
वही इस घटना के संबंध में बताया गया है कि करीब 1:00 बजे के आसपास 3 अलग-अलग बाइकों पर आए 6 बदमाश ग्राहक के वेश में अंदर घुसते ही बदमाशों ने कैश काउंटर पर पिस्तौल तान दिया और लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान बैंक के सुरक्षा गार्ड नंदलाल राय ने एक बदमाश को पीछे से पकड़ लिया। जिस पर उसके दूसरे साथी ने सुरक्षा गार्ड के सिर पर पिस्टल के बट से वार कर जख्मी कर दिया। जिसके बाद वह डर से उसे छोड़ दिया। हालांकि इस दौरान हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीण जुटने लगे तो अपराधी पैसा जमा करने आए एक ग्राहक से 50000 तथा केवाईसी कराने पहुंची दढिया गांव की चांदनी वाला सिन्हा का सोने की चैन छीन लिया। वही इधर घटना की सूचना पर SP हृदय कांत भी मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। वही SP ने बताया कि अब तक 2 लाख रुपए लूटे जाने की बात सामने आ रही है। वैसे बैंक के अधिकारी कैश का मिलान कर रहे हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमाओं को सील कर छापेमारी शुरू कर दी गई है। बैंक और पास के ग्रामीणों के घर पर लगे CCTV कैमरे का फुटेज खंगाल रही है।

About Post Author

You may have missed