बीजेपी के कार्यक्रम पर आरजेडी का हमला, ट्वीट कर लिखा- देख रहे हो ना विनोद, दो दिन के आयोजन में फूल वाली पार्टी ने कितने करोड़ फूंक दिए

  • वेब सीरीज पंचायत 2 के बेहद चर्चित डायलॉग से बीजेपी पर कसा तंज

पटना, (राजकुमार)। बीते दिनों बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी का शानदार कार्यक्रम संपन्न हुआ। 2 दिनों तक चले इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाग लेकर आगामी चुनावी तैयारियों का आगाज किया। इस दौरान पूरी राजधानी बीजेपी के पोस्टर तथा बैनर से पटी रही। अब इसी मुद्दे को राष्ट्रीय जनता दल ने आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस बार बीजेपी पर हमला करने के लिए आरजेडी ने बेहद अनोखे तरीके का इस्तेमाल किया है। बता दें कि इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही वेब सीरीज पंचायत 2 का एक डायलॉग काफी ज्यादा वायरल हो रहा है वहीं अब इसी डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए आरजेडी ने बीजेपी को घेरा है।

आरजेडी ने बीजेपी पर तंज़ कसते हुए सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक-एक कर दो ट्वीट किया है। पंचायत-2 वेब सीरीज के डायलॉग देख रहा है ना बिनोद को लिखते आरजेडी ने अपनी बात कही है। आरजेडी ने पहले ट्वीट में लिखा की देख रहे हो ना विनोद, पटना में दो दिन के आयोजन में फूल वाली पार्टी ने कितने करोड़ों फूंक दिए? एक ठेले वाला बोल रहा था, गरीब राज्य में अधर्मी हराम का पैसा उड़ा रहे है। CBI, ED इनके पास नहीं जायेगा क्योंकि ई तो विपक्ष के लिए है ना। वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा की देख रहे हो ना विनोद जगत और अमित ने पटना में स्वच्छ भारत अभियान की ऐसी धज्जियां उड़ाई कि हजारों खाने की भरी प्लेट सड़कों पर बदबू फैला रही है। इतना कूड़ा फैलाया कि साफ करने में हफ्ते लगेंगे। इनका क्या है ये तो बिल पर बापू का चश्मा छाप कर स्वच्छ भारत के नाम पर टैक्स वसूलेंगे।

About Post Author

You may have missed