राजीव नगर में दिनदहाड़े युवक की हत्या, उग्र लोगों ने आरोपी के घर पर किया हमला-पथराव,पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पटना। पटना के दीघा-आशियाना रोड के राजीव नगर में मनबढे अपराधियों ने एक स्थानीय युवक की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।घटना राजीव नगर इलाके के नेपाली नगर का बताया जा रहा है।घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।मृत युवक की पहचान राजीव नगर निवासी विशाल (20) के रूप में हुई है। वारदात को बाद इलाके में भय तथा तनाव का माहौल व्याप्त है।प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार सुबह करीब 9:30 बजे की बतायी जा रही है।बताया जा रहा है स्कॉर्पियो पर सवार होकर आए दर्जन भर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार सुबह करीब 9.30 बजे एक स्कॉर्पियो में सवार होकर कई अपराधी राजीव नगर पहुंचे।उन्होंने बीच सड़क पर युवक को घेरकर गोलियों से भून दिया।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले।स्थानीय लोग युवक को अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।जानकार सूत्रों के अनुसार आपसी विवाद में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।बताया जा रहा है कि दानापुर इलाके के पार्षद माला राय के बेटों ने इस घटना को अंजाम दिया है। और वे अभी फरार हैं। लोगों का आक्रोश इतना बढ़ गया कि वार्ड पार्षद के घर ही धावा बोल दिया। लोगों ने उनके घर को घेरकर तोड़फोड़ की और जमकर विरोध जताया।

हालांकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझाकर शांत कराया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed